Bgmi कैसे डाउनलोड करें और pubg का अर्ली एक्सेस कैसे ले

दोस्तों आज हम आपको बताएँगे की पबजी मोबाइल इंडिया को कैसे डाउनलोड करना है और उसका अर्ली एक्सेस कैसे लेना है
पबजी मोबाइल इंडिया ने 17 जून को अर्ली एक्सेस सभी के लिए कर दिया था और अभी तक यह ऑफिसियल तरीके से प्लेस्टोर पर लॉन्च नहीं हुआ है अभी तक इसका अर्ली एक्सेस है तो टेस्टिंग पर चल रहा है पर आप पबजी मोबाइल इंडिया के बीटा टेस्टर प्रोग्राम में ज्वाइन हो कर आप इस गेम को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है इस में पबजी मोबाइल इंडिया में अपनी ऑफिसियल साइट पर अर्ली एक्सेस का लिंक दिया है जिस पर से आप जाकर पबजी मोबाइल इंडिया को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है और आप हमारी साइट से भी यह डाउनलोड कर कर सकते है डाउनलोड के लिए यहाँ क्लिक करे |

Download-now

यदि आपने प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन किया है तो आप इस चरण को छोड़ सकते हैं। हालांकि, जिन लोगों ने गेम के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है और अभी भी इसे खेलना चाहते हैं, उनके लिए डेवलपर्स ने एक विकल्प दिया है। इच्छुक खिलाड़ी परीक्षण कार्यक्रम के लिए पंजीकरण करने के लिए इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में जल्दी पहुंच के लिए नामांकन करने के लिए निचले दाएं कोने में स्थित बटन पर क्लिक करें। डेवलपर नोट करता है कि आप किसी भी समय परीक्षण कार्यक्रम छोड़ सकते हैं और उपलब्ध होने पर ऐप के सार्वजनिक संस्करण पर स्विच कर सकते हैं। आपके द्वारा बीटा संस्करण में की गई इन-गेम प्रगति और खरीदारी गेम के अंतिम संस्करण में उपलब्ध होगी।

अर्ली एक्सेस सदस्यों के लिए कई पुरस्कारों की भी घोषणा

क्राफ्टन ने अर्ली एक्सेस सदस्यों के लिए कई पुरस्कारों की भी घोषणा की है। इनमें सप्लाई क्रेट कूपन, 2x EXP कार्ड और 2x BP कार्ड शामिल हैं। आप इन पुरस्कारों का दावा अपने इन-गेम मेल से कर सकते हैं।

यह आर्टिकल आपको सही लगा तो आप हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *